''कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है, जिसका उदाहरण हैं धीरज साहू'', BJP सांसद का कांग्रेस पर हमला

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 06:23 PM (IST)

बस्ती: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है, जिसका उदाहरण झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू है।

PunjabKesari

सांसद हरीश द्विवेदी ने शास्त्री चौक पर कांग्रेस पार्टी का पुतला दहन किया। इसके के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के जहां से 20 करोड़ से अधिक रुपए मिले हैं। जिसको आयकर विभाग ने देश में आयकर की सबसे बड़ी जबती बताया है जो की बहुत ही निंदनीय है। कांग्रेस पाटर्ी पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिफ्ट जनता की गाड़ी कमाई को भ्रष्टाचार्यों द्वारा डंप करके इसका दुरुपयोग किया जा रहा है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मिटाओ अभियान में कांग्रेस के भ्रष्टाचार का पर्दा उठ गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पाटर्ी भ्रष्टाचार की जननी है। इनकी पाटर्ी के नेताओं द्वारा जनता की पैसों को लूट कर अपना विकास किया जा रहा है जिससे देश पीछे हो गया था लेकिन जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने है तबसे भ्रष्टाचारियों पर लगाम लगी है तथा देश विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पाटर्ी अपने आप को जनता की हितैषी बता रही है लेकिन पीछे का मकसद कुछ और ही है। इस बड़े खुलासे पर कांग्रेस के नेता पूरी तरह से चुप्पी साध गए हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भ्रष्टाचार्यों के खिलाफ यह अभियान निरंतर चलाया जाएगा। जिससे देश का पैसा लूटने वाले लोगों का नाम जनता के बीच उजागर हो सके।भाजपा की केंद्र में मोदी तथा प्रदेश में योगी सरकार जनहित में निरंतर कार्य कर रही है गुंडा, माफिया देश तथा प्रदेश छोड़कर छोड़ कर बाहर चले गए हैं या तो आत्म समर्पण कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में भ्रष्टाचारियों की कोई जगह नहीं है और उनके विरुद्ध कारर्वाई करके जो जनता की गाढ़ी कमाई को लूट गया है उसको वापस लाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static