BJP पर बरसे कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, बोले- घोटालेबाजों का पर्दाफाश करने के कारण राहुल गांधी को ठहराया गया दोषी

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 06:29 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में पार्टी के उपनेता प्रमोद तिवारी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्व की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर आरोपों की बौछार करते हुए कहा कि चोरों और घोटालेबाजों का पर्दाफाश करने की वजह से ‘मोदी सरकार' राहुल गांधी पर निशाना साध रही है। प्रमोद तिवारी ने शुक्रवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मोदी सरकार' चोरों और घोटालेबाजों का पर्दाफाश करने के लिये राहुल गांधी पर निशाना साध रही है।
PunjabKesari
कांग्रेस लोकतांत्रिक ढंग से अहिंसात्मक तरीके से इसके लिए संघर्ष करेगी और फिर जीत हासिल करेगी।'' कांग्रेस नेता ने दावा किया कि राहुल गांधी और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष माननीय मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा अडाणी मामले में सदन में दिये गये भाषणों के महत्वपूर्ण अंशों को संसद के रिकॉर्ड से हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि घोटाले के संदर्भ में जब राहुल गांधी ने संसद में भाषण दिया था और सरकार से सवाल किया था तो उसके नौ दिन बाद उनके खिलाफ मानहानि का प्रकरण फिर से शुरू हो गया। उन्होंने कहा, "अडाणी की शेल कंपनियों के पास 20 हजार करोड़ रुपये हैं। यह काला धन किसका है, ये शेल कंपनियां किसकी हैं। ये कंपनियां रक्षा क्षेत्र में भी काम कर रही हैं।" 
PunjabKesari
तिवारी ने कहा, "स्वतंत्र भारत के इतिहास में यह पहली बार है कि संसद के बजट सत्र को सत्तारूढ़ दल के मंत्रियों और सांसदों द्वारा बाधित किया जा रहा है। जबकि पूरा विपक्ष इस प्रकरण की जेपीसी (संयुक्त संसदीय समिति) से जांच चाहता है।" उन्होंने जोर देकर कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ‘अच्छे दोस्त' अडाणी को बचाने के लिए लोकतंत्र का गला घोंट रहे हैं।'' अडाणी समूह पर देश को लूटने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि एक तबका है जो इस देश को बचाना चाहता है। तिवारी ने कहा कि जनता की आवाज उठाने वाले राहुल गांधी की संसद सदस्यता को साजिश के तहत खत्म किया गया। गौरतलब है कि सूरत की एक अदालत द्वारा मानहानि के मामले में दोषी ठहराए जाने के एक दिन बाद राहुल गांधी को लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static