जितिन के BJP में जाने पर बोलीं बागी कांग्रेस MLA अदिति- मैं भी तय करूंगी किस पार्टी से लड़ना है चुनाव

punjabkesari.in Wednesday, Jun 09, 2021 - 07:17 PM (IST)

लखनऊः यूपी पंचायत चुनाव से पहले ही राजनीतिक नेताओं में उलटफेर देखने को मिल रहा है। वहीं कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है।

अदिति सिंह ने कहा कि जितिन प्रसाद का पार्टी छोड़ना कांग्रेस के लिए समस्या है। बड़े नेताओं को यूपी में जमीन पर काम करने की जरूरत है। आखिर बड़े नेता पार्टी क्यों छोड़ रहे हैं? पार्टी आलाकमान इस पर आत्ममंथन करें। आने वाले समय में तय करूंगी कि किस पार्टी से चुनाव लड़ना है। 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सियासत में जमीन पर कांग्रेस को काम करने की जरूरत है। मैं सच और साफ बोलती हूं। मेरी बात अगर किसी को बुरा लगती है तो इसका कुछ नहीं कर सकते। मैं प्रियंका गांधी पर कोई टिप्पणी नहीं करती, लेकिन उन्हें खुद देखने की जरूरत है।

इतना ही नहीं कांग्रेस विधायिका ने कहा कि ये कांग्रेस के लिए बड़ा नुकसान है। पार्टी को आत्ममंथन करना होगा कि आखिर क्यों वरिष्ठ नेता जैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद छोड़कर जा रहे हैं। कांग्रेस एक परिवार की पार्टी बन रही है। अदिति सिंह ने कहा कि जितिन प्रसाद का भविष्य बीजेपी में उज्जवल रहेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static