कांग्रेस को हालिया चुनाव से सीखने की जरूरत: विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद जयंत ने दी नसीहत

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 07:12 PM (IST)

लखनऊ: राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी को चार राज्यों के हालिया विधानसभा चुनावों के नतीजों से "सबक सीखने" की सलाह दी। चौधरी ने यहां मीडियाकर्मियों से कहा, "कांग्रेस को (विधानसभा) चुनावों से सबक सीखना चाहिए, जिसमें नतीजे बहुत अच्छे नहीं आये ।इन नतीजों से सीखने का मौका है।" चौधरी ने कहा, "हम सभी को एक साथ बैठकर तय करना है, जल्द से जल्द सीट बंटवारे पर काम हो । अगर हम समन्वय के साथ मिलकर काम करेंगे तो हम जीत हासिल कर पाएंगे।" 

हाल के विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा से हार गयी और मध्यप्रदेश में सरकार बनाने में विफल रही। हालांकि पार्टी ने तेलंगाना में जीत हासिल कर ली। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) की सहयोगी रालोद, विपक्षी 'इंडिया' गठबंधन का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें:- भाजपा, जनता के पैसे की हो रही लूट को बर्दाश्त नही करेगी: राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी

जौनपुर
: राज्यसभा के सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि सांसद धीरज साहू पर अविलंब एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए और उनसे कड़ाई से पूछताछ हो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए संकल्पित हैं। भाजपा जनता के पैसे की हो रही लूट को बर्दाश्त नही करेगी। पार्टी सदन से सड़क तक इस मुद्दे को उठाते हुए लगातार संघर्ष करेगी। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह एवं रामविलास पाल के संयुक्त नेतृत्व में कांग्रेस के राज्य सभा सांसद धीरज साहू के विभिन्न ठिकानों से आईटी के छापेमारी में बरामद लगभग 300 करोड़ नकद राशि के भष्ट्राचार के विरोध में कलेक्ट्रेट में विशाल धरना पर्दशन किया गया।        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static