Rahul Gandhi की ‘Bharat Jodo Yatra'' में शामिल होंगे 1200 कांग्रेसी कार्यकर्ता, इस दिन लोनी में होगा स्वागत

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 10:53 AM (IST)

अमेठी/रायबरेली: कांग्रेस नेता और अमेठी (Amethi) के पूर्व सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) में शामिल होने के वास्ते पार्टी के लगभग 1,200 कार्यकर्ता 2 जनवरी को अमेठी से लोनी कटरा के लिए रवाना होंगे। कांग्रेस के जिला महामंत्री एवं प्रवक्ता अनिल सिंह ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यात्रा का हिस्सा बनने के लिए 400 कार्यकर्ता बसों के जरिये अमेठी से लोनी कटरा जाएंगे। वहीं, भारी संख्या में कार्यकर्ता ट्रेन और निजी वाहनों के जरिये लोनी कटरा पहुंचेंगे।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: School जा रही छात्रा के गालों को सिरफिरे युवक ने दांतों से काटकर किया लहूलुहान, Police ने बताया पागल

उत्तर प्रदेश की सीमा पर ‘भारत जोड़ो यात्रा' से जुड़ेंगे अमेठी के 1,200 लोग
सिंह के मुताबिक, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के निर्देशानुसार उत्तर प्रदेश की सीमा पर अमेठी (Amethi) के 1,200 लोग ‘भारत जोड़ो यात्रा' से जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि तीन जनवरी को दोपहर तीन बजे से शाम छह बजे तक, जबकि चार जनवरी को सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक यात्रा में अमेठी (Amethi) के लोगों की भागीदारी रहेगी। वहीं, पांच जनवरी को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के निर्देशानुसार अमेठी (Amethi) के लोग अपने जिले में लौट जाएंगे।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: साल 2022 के अंतिम दिन Twitter पर छाई CM योगी की गोद में सुकून से बैठी बिल्ली की तस्वीर, लोगों ने जमकर किया Retweet

26 जनवरी तक यात्रा का हिस्सा बने रहेंगे अमेठी के 25 लोग
सिंह के अनुसार, अमेठी (Amethi) के 25 लोग 26 जनवरी तक यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का हिस्सा बने रहेंगे। इस यात्रा में शामिल होने के लिए जिले के 500 से अधिक कार्यकर्ता पंजीकरण करा चुके हैं। मालूम हो कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अमेठी (Amethi) लोकसभा सीट से तीन बार सांसद रह चुके हैं। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने राहुल से अमेठी (Amethi) सीट छीन ली थी। राहुल अभी केरल के वायनाड से सांसद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static