ओमप्रकाश राजभर का विवादित बयान- सदन में बैठे 90% सदस्य पागल

9/20/2020 10:51:57 AM

गाजीपुरः योगी सरकार (Yogi Sarkar) में पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने गाजीपुर (Ghazipur) में अजीबो-गरीब बयान दिया है। राजभर ने अपने कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी विधानसभा (UP Assembly) के सदन में 90 फीसदी पागल (Mad) बैठे हैं। इतना ही नहीं राजभर ने बीजेपी (BJP) को भारतीय झूठ पार्टी बताया। वहीं इस दौरान सम्मेलन में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की भी धज्जियां उड़ाई गई।

इससे पहले राजभर ने ट्वीट (Tweet) कर कहा है कि भाजपा सरकार (BJP Government) में पिछड़े दलित तथा कमजोर वर्गों के साथ हत्या, लूट ,बलात्कार, आगजनी की घटनाएं तो हो ही रही थी, लेकिन विगत कुछ महीनों से ब्राम्हण समाज भी इन घटनाओं के चपेट में आ गया है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ ही महीनों में बड़ी संख्या में ब्राह्मणों की हत्या भी इसी योगी सरकार में हो चुकी है। राजभर ने लिखा था, "योगी के रामराज्य का पोस्टमार्टम"। मजदूर परेशान, युवा हताश, महिलाएं असुरक्षित, किसान त्रस्त, शिक्षक लाचार, लाखों बेरोजगार, पिछड़ों के आरक्षण पर वार, गरीब भुखमरी का शिकार, अस्पताल बदहाल और बढ़ता अपराध। पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक, गरीब को नहीं मिल रहा इंसाफ़ बेबस है सारा यूपी, काहे की योगी सरकार? 

बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर गाजीपुर के चंदनवाहा इलाके में कार्यकर्त्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं। 


Tamanna Bhardwaj

Related News