‘आदिपुरुष’ विवाद मामलाः श्रीराम मंदिर के मुख्य पुजारी की तरफ से आपत्ति दूर करने के लिए PM-CM को भेजा जाएगा पत्र

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 12:50 PM (IST)

अयोध्याः राम की पैड़ी पर आदि पुरुष फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से विरोध के स्वर ऊंचे ही होते जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के पूर्व सदस्य और रेल मंत्रालय के सलाहकार समिति के सदस्य अनूप चौधरी ने इसको लेकर अधिकारियों और साधु संतों से मुलाकात की। 

PunjabKesari

विचार विमर्श के बाद निर्णय हुआ कि आदि पुरुष फिल्म के निर्माता-निर्देशक को फिल्म को लेकर आपत्तियों को दूर करने के लिए पत्र भेजा जाएगा। यह पत्र श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास की तरफ से भेजा जाएगा। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी मिलने के लिए समय देने को लेकर भी पत्र भेजा जाएगा। मुलाकात के दौरान उनसे इस बात का अनुरोध किया जाएगा की फिल्म सेंसर बोर्ड की तरह एक बोर्ड भी बनाया जाए जिसमें हर धर्म के स्कॉलर को जगह दी जाए।

यह बोर्ड धार्मिक फिल्म बनाने वाले निर्माता-निर्देशक को फिल्म को लेकर वेशभूषा और धार्मिक भावनाओं को लेकर सुझाव देगा। जिससे धार्मिक भावनाएं आहत ना हो सकें और फिल्म बनने के बाद किसी भी प्रकार की विवाद से बचा जा सके। 
PunjabKesari
फिल्म में सुधार किया जाए- इकबाल अंसारी (पूर्व पक्षकार बाबरी मस्जिद)
अयोध्या के साधु-संतों के अलावा अब बाबरी मस्जिद की पूर्व पक्षकार रहे इकबाल अंसारी भी विरोध में खड़े हो गए हैं और कह रहे हैं की सनातन धर्म एक ऐसा धर्म है जो पूरी दुनिया में जाना जाता है। राम की पैड़ी पर आदि पुरुष फिल्म का जो टीजर दिखाया गया उससे अयोध्या के हिंदू और मुसलमान सभी नाराज हैं। जो वस्त्र पहने हुए दिखाया गया वैसा किसी भी धार्मिक ग्रंथ में उल्लेख नहीं है। इसलिए या तो फिल्म में सुधार किया जाए नहीं तो फिल्म को बंद कर दिया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static