कोरोना खौफ: फोन पर स्वयं को पॉजिटिव सुनते ही 67 वर्षीय व्यापारी को आया हार्टअटैक, हुई मौत

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 01:08 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। लोगों में इसके नाम का इतना भय छा गया है कि स्वयं की रिपोर्ट पॉजिटिव सुनते ही उनकी मौत हो जा रही है। ऐसा ही एक मामला यूपी के मेरठ में बुढ़ाना गेट से मामने आया है। यहां निवासी 67 वर्षीय मसाला कारोबारी ने जैसे ही यह सुना कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्हें तुरंत हार्टअटैक आ गया और कुछ ही पल में उन्होंने दम तोड़ दिया। स्वास्थ्य विभाग को उन्हें आइसोलेट करने तक का मौका नहीं मिला। कारोबारी की मौत से इलाके में दहशत है।

घर से अस्पताल ले जाने का नहीं मिला मौका
बता दें कि सुशील कुमार बंसल स्वामीपाड़ा के रहने वाले थे। दो दिन पहले उनकी तबीयत खराब हुई। परिजनों ने लाल पैथोलॉजी लैब पर उनकी कोरोना की जांच कराई। शनिवार शाम करीब छह बजे सुशील की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। लैब से स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया गया। स्वास्थ्य विभाग उन्हें आइसोलेट करने की तैयारी में लग गया। इधर, बेटे ने फोन मिलाकर पिता के पॉजिटिव होने की जानकारी दी। यह बात सुनते ही उन्हें हार्टअटैक आ गया। परिजनों को घर से अस्पताल ले जाने का भी मौका नहीं मिला और कुछ ही पल में उनकी मौत हो गई।

घर के सभी सदस्यों को किया जा रहा क्वारंटाइन
स्थानीय लोगों ने बताया कि सुशील कुमार घर से ही मसाले बेचते थे। दो दिन पहले तक उनका काम चालू रहा। स्वास्थ्य विभाग अब घर के सभी सदस्यों को क्वारंटाइन करने में जुटा हुआ है। सर्विलांस टीम यह पता करने में जुटी है कि वह किसके संपर्क में आकर संक्रमित हुए। जिससे उस व्यक्ति को क्वारंटाइन कर संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static