दुखद: 70 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी पत्नी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, दोनों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 01:54 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 70 साल के एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी के साथ एक्सप्रेस वे ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शवों के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें वृद्ध बुजुर्ग ने जान देने की बात लिखी है।

घूमने के लिए घर से निकले थे दोनों
जानकारी के मुताबिक, बीते शनिवार की रात को जिले के गांव काहिरा निवासी किशनचंद (70) अपनी पत्नी हरवती देवी (65) के साथ घूमने के लिए निकला थे। जब देर रात तक दोनों घर नहीं लौटे तो उनके परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। वहीं, देर रात को जीआरपी ने उनके परिजनों को दोनों के शव स्टेशन के पास मिलने की जानकारी दी। घटना से पीड़ित परिजनों में कोहराम मच गया।

पत्नी का हाथ पकड़कर...
प्रत्यक्षदर्शियों ने मुताबिक, वृद्ध दंपति काफी समय से स्टेशन पर बैठे हुए थे। जैसे ही संगम एक्सप्रेस-वे स्टेशन पर पहुंची तो वृद्ध ट्रेन के आगे कूद गया। उनकी पत्नी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन हाथ पकड़ा होने की वजह से वह भी इंजन से जा टकराई। ट्रेन से कटने से मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। पीड़ित पक्ष ने वृद्ध दंपति द्वारा खुदकुशी किए जाने की तहरीर दे दी है। फिलहाल, जीआरपी ने मामले की जांच कर रही है।

सुसाइड नोट में लिखी ये बात
वृद्ध की जेब से मिले सुसाइड नोट में दंपति ने परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। वहीं, मृतक के भाई समद शर्मा ने बताया कि उनके एक भाई के बेटे की शादी के दिन ही मौत हो गई थी। जिसके बाद से वह डिप्रेशन में रहने लगे थे। कुछ दिन पहले उनके कूल्हे की हड्डी भी टूट गई थी। जिसके बाद वह और परेशान रहने लग गए। समद शर्मा का कहना है कि दोनों के सुसाइड करने की यही वजह हो सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static