फिरोजाबाद में कोरोना का सितम जारी, BJP नेता की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 12:41 PM (IST)

फिरोजाबाद: जनपद में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा कि है कि भाजपा नेता को बुखार आ रहा था जिसके बाद उन्होंने अपनी जांच कराई। गुरुवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिससे जनपद में कोरोना मरीज़ो की कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ कर 220 हो गई है। वहीं अब तक जनपद में 9 की मौत हो चुकी है।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को आई रिपोर्ट में दो प्रसूताओं की जांच पॉजिटिव निकली। हिमांयूपुर निवासी एक महिला की 23 मई को मेडिकल कॉलेज के महिला विभाग में डिलीवरी हुई थी। डिलीवरी के बाद महिला घर आ चुकी थी। किंतु महिला का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था। बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में महिला को कोरोना संक्रमण निकला। महिला को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया।

CMO ने बताया कि महिला अपने साथ चार दिन के नवजात शिशु को साथ ले गई। संपर्क में आए लोगो को 14दिनों के लिए क्वारंटीन किया गया है। इधर, करबला गली नंबर दो में भी एक महिला कोरोना संक्रमित मिली है। महिला की 24 मई को डिलीवरी मेडिकल कॉलेज के स्त्री रोग विभाग में हुई थी। इसकी रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। महिला को कोविड अस्पताल में शिफ्ट कराया गया। यह महिला भी अपने तीन दिन के बच्चे को साथ लेकर कोविड अस्पताल में गई। महिला के परिवार के 18 सदस्यों को क्वारंटीन किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static