कोरोना रिपोर्ट निगेटिव मगर लगातार गिर रहा है ऑक्सीजन लेवल, मेंरी पत्नी को बचा लो

punjabkesari.in Tuesday, Apr 27, 2021 - 06:00 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश में जानलेवा कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है। ऐसे में कोरोना संक्रमित व्यक्ति के परिजनों की चिंता लाजमि है। मगर सीएम सीटी गोरखपुर से एक अलग ही तरह का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पति अपनी पत्नी की जान बचाने की प्रार्थना कर रहा है। दरअसल युवक पटेश्वरी सिंह की पत्नी की तबीयत बहुत खराब है। मगर कोविड रिपोर्ट निगेटिव है। इसके बावजूद उनका ऑक्सीजन लेबल कम होने के कारण महिला की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। मगर उन्हें अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा है।

बता दें कि वह दो दिन से महानगर के बड़े अस्पतालों का चक्कर लगाकर थक चुके हैं मगर उन्हें कोई सफलता नहीं मिल रही हैं। लिहाजा दुखी होकर उन्हें सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ा। रोकर रोते हुए पति ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सीएम योगी, सांसद, विधायक से पत्नी को भर्ती कराने की गुहार लगाई है।

दरअसल कोविड के लक्षणों में टाइफाइड भी प्रमुख है। मरीज को तेजी से बुखार चढ़ रहा है। खून की जांच में टाइफाइड की पुष्टि हो रही है। हालांकि ऐसे मरीजों की कोविड रिपोर्ट निगेटिव मिल रही है। डॉक्टरों के मुताबिक यह भी कोरोना के कारण हो रहा है। करीब पांच से सात फीसदी मरीजों में ऐसा लक्षण मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static