अतीक के भाई अशरफ की पत्नी के घर पर चलेगा बुलडोजर, ईद के बाद कभी भी हो सकता है एक्शन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 04:40 PM (IST)

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या को लगभग एक साल हो गया है। वहीं, अब अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा के वक्फ बोर्ड की जमीन पर बने मकान पर अब प्रयागराज विकास प्राधिकरण बुलडोजर की कार्रवाई कर सकता है। इसके लिए पीडीए ने अपनी जांच पड़ताल और विधिक कार्रवाई पूरी कर ली है। रमजान और ईद के बाद कभी भी बुलडोजर की कार्रवाई हो सकती है।

बता दें कि पूरामुफ्ती के सल्लाहपुर में वक्फ बोर्ड की जमीन पर मकान बना है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने पहले ही ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी कर दिया था। 7 बीघा जमीन अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और उसके भाई जैद और सद्दाम ने कब्जा किया है। 50 करोड़ से अधिक कीमत की वक्फ बोर्ड की जमीन कब्जा करने को लेकर नवंबर माह में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। इस मकान को धूमनगंज थाना पुलिस ने 3 दिसंबर को गैंगस्टर एक्ट में कुर्क भी कर दिया है।

गौरतलब है कि अशरफ की पत्नी उमेश पाल हत्याकांडमें आरोपी हैं और फरार चल रही हैं। पुलिस ने उसके ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है। जिस मकान का ध्वस्तीकरण किया जाना है उसकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है। फरार होने के पहले जैनब फातिमा इसी मकान में रहती थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static