रक्षाबंधन पर चचेरे भाई ने किया रेप, क्षुब्ध होकर बहन ने फांसी लगाकर दी जान

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2019 - 05:01 PM (IST)

कानपुर: समाज के चारित्रिक पतन की यह खबर बहुत भारी मन और विक्षोभ के साथ पढ़ी जायेगी। 15 अगस्त को जब हर भारतीय स्वतन्त्रता दिवस और रक्षाबंधन का पर्व एक साथ मना रहा था। कानपुर के किसी कोने में एक भाई अपनी चचेरी बहन को बंधक बनाकर उसके साथ जबरन अपना मुँह काला कर रहा था। राखी की लाज लूट लेने वाले इस भाई का कुछ नहीं बिगड़ा लेकिन शीलभंग की ग्लानि में बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 
PunjabKesari
जी हां, ये उस प्रदेश में हुआ है जहां रामराज्य स्थापित करने की बातें लगातार गढ़ी जा रही हैं। मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के धार्मिक नगरी बिठूर का है जहां ये महापाप हुआ। सिंहपुर कछार के रहने वाले राम सिंह अपनी पत्नी व बेटे के साथ रक्षाबंधन वाले दिन अपनी ससुराल गये थे। घर पर केवल उनकी 16 वर्षीय बेटी प्रभा अकेले थी। पड़ोस में रहने वाला प्रभा का चचेरा भाई सूरज ने उसको बहाने से बुलाया और बाथरूम में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। 

प्रभा ने इसकी शिकायत उसके माता पिता से की तो उन्होंने सूरज को डांटने के बजाय उसकी ही पिटाई कर डाली। क्षुब्ध होकर प्रभा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गयी। फिलहाल आरोपी सूरज पुलिस की गिरफ्त से अभी दूर है जिसकी तलाश की जा रही है। 
PunjabKesari
शर्म के मारे लड़की ने किया सुसाइड-एसपी 
एसपी संजीव सुमन ने बताया कि रेप की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा लेकिन प्रतीत ऐसा ही होता है कि शर्म के मारे लड़की ने सुसाइड किया है। आरोपी युवक को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static