गौशालाओं में भूख-प्यास से तड़प-तड़प कर गोवंश की हो रही मौत, वायरल वीडियो को अधिकारियों ने बताया पुरान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2023 - 02:01 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही गोवंश के रख-रखाव को लेकर जिला अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं , उसके बावजूद जिम्मेदार वेपवाह बन बैठे है। जिससे गायों की भूख- प्यास से तड़पकर मौत हो रही है। ऐसा ही ताजा मामला फर्रुखाबाद जिले से सामने आया है। जहां पर बीमार गोवंश को पर्याप्त इलाज न मिलने की वजह से मौत हो रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला फर्रुखाबाद जिले के नगर पालिका परिषद में स्थित कान्हा गौशाला का है।  जहां पर गौशालाओं में चारा-भूसा नहीं दिया जा रहा है। आधा दर्जन से अधिक गोवंश भूख-प्यास से तड़प-तड़प कर जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। हालांकि जब इस मामले में अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने पुराना वीडियो बता कर पल्ला झाड़ लिया।

ये भी पढ़ें:- भारत 2047 तक विकसित राष्ट्र बन जाएगा:  मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

गोरखपुर: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ दो दिवसीय दौरे पर अपने कर्म भूमि गोरखपुर में  है। सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में आयोजित ब्रह्मलीन महंत दिग्विजय नाथ और अवैद्यनाथ की पुण्यतिथि समारोह के अवसर पर चल रहे भागवत गीता कार्यक्रम में शिरकत की। उसके बाद उन्होंने दिग्विजय नाथ प्रेक्षागृह में विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static