लिव-इन रिलेशनशिप का खौफनाक अंत! सनकी आशिक ने शादीशुदा प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, बेटी ने रोका तो उसे भी दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2023 - 05:38 PM (IST)

Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में फुरसतगंज थाना क्षेत्र के पूरे राजापुर गांव में शुक्रवार दोपहर 32 वर्षीय एक विवाहिता की कथित रूप से हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानें क्या था पूरा मामला?
घटना जिले के फुरसतगंज थाना क्षेत्र के पूरे राजापुर गांव की है। जहां के निवासी सुरेंद्र की पत्नी रिंकी की उनके ही घर में रहने वाले हरिश्चंद्र ने हत्या कर दी। ग्रामीणों की मानें तो हरिश्चंद्र सुरेंद्र के घर पर पिछले 2 सालों से रहता था। उसका सुरेंद्र की पत्नी रिंकी से अवैध संबंध चल रहा था। बीते शुक्रवार सुबह हरिश्चंद्र और रिंकी के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि हरिश्चंद्र लोहे के सरिया से रिंकी पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। जिससे रिंकी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रिंकी की हत्या के दौरान घर में मौजूद उसकी बेटी दीपाली ने हरिश्चंद्र को वारदात को अंजाम देने हुए देख लिया था। जब उसने हरिश्चंद्र को रोकने की कोशिश की तो उसने जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद वारदात को अंजाम देने के बाद घर से फरार हो गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
- झगड़े में बीच-बचाव करना बुजुर्ग को पड़ा भारी, मिली दर्दनाक मौत; खेलते समय बच्चों में हुआ था विवाद
Sitapur News: पोते के रोने से परेशान दादा ने खोया आपा, मासूम और बहू की बेरहमी से कर दी हत्या


क्या कहती है पुलिस?
अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने बताया कि आज दोपहर सूचना प्राप्त हुई कि फुरसतगंज थाना क्षेत्र के पूरे राजापुर गांव में 32 वर्षीय रिंकी यादव की उनके ही घर में रहने वाले हरिश्चंद्र नामक व्यक्ति ने लोहे का सरिया मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही रिंकी यादव के पति की तहरीर पर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, रिंकी यादव और हरिश्चंद्र के बीच सह जीवन संबंध था और रिंकी ने हरिश्चंद्र की सारी संपत्ति अपने नाम करा ली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static