प्राइवेट पार्ट बुरी तरह से जख्मी...रेप के बाद गले की हड्‌डी तक तोड़ दी, 13 साल की बच्ची से इतनी दरिंदगी कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देख...

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 04:29 PM (IST)

औरैया, Crime: ना जाने आए दिन कितनी बच्चियों, लड़कियों और महिलाओं की आबरू पर इंसान की खाल पहने ये भेड़िए हमला करते हैं, शारीरिक और मानसिक आघात लिए एक औरत के लिए ये सहना कितना ही मुश्किल होता होगा, ये सिर्फ वहीं जानती है, जिसने जिल्लत का ये मंजर झेला हो। कुछ इस पीड़ा को न सह कर इसके विरोध में आवाज उठा लेती हैं, लेकिन ना जाने कितनी ये दंश झेल रही होंगी। ताजा मामला औरैया से सामने आया है, जिसने झकझोर कर रख दिया है। जहां एक किसी गैर ने नहीं, बल्कि एक जीजा ने अपनी 13 साल की साली से 30 मई को रेप किया था। इसके बाद उसकी हत्या कर दी थी। उसके साथ हुई हैवानियत को तो बता नहीं सकी, लेकिन उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हैवानियत और बेरहमी का जीता जागता सबूत है। रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची के शरीर पर 15 चोट के निशान हैं। शरीर की कई हड्डियां टूटी हुई हैं।
PunjabKesari
बच्ची का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह से जख्मी
बता दें कि शुक्रवार देर रात बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई। इसमें बच्ची का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह से जख्मी आया है। उसके सीने पर भी जख्म और पेट पर दांत से काटने के निशान हैं। बच्ची ने खुद को बचाने के बहुत प्रयास किए होंगे क्योंकि उसके नाखूनों से किसी और के स्किन के पार्ट भी मिले हैं। बच्ची की पसलियों तक पर चोट आई है। बच्ची की आवाज को दबाने के लिए उसके मुंह को किसी कपड़े से बांधा गया। क्योंकि उसके चेहरे पर रगड़ के निशान भी हैं। सिर के बाल भी उखड़े हुए हैं। जिसकी वजह से सिर पर कई जगह जख्म दिख रहे हैं। बच्ची के गाल और गले पर दांत के काटने के निशान हैं। कान को भी काटा गया है। गले पर नीले निशान भी पड़े हुए हैं। बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है। बच्ची के गले को देखकर लग रहा था कि उसको बहुत तेज दबाया गया है।
PunjabKesari
13 साल की बच्ची से जीजा ने की दरिंदगी 
दरअसल, फिरोजाबाद की रहने वाली एक 13 साल की बच्ची और उसकी मां एक महीने पहले अपनी बड़ी बेटी की ससुराल औरैया गई थीं। दरअसल, बड़ी बेटी की बच्ची की मौत हो गई थी। 29 मई को बच्ची की बड़ी बहन की ननद की शादी थी। शादी के अगले दिन 30 मई को जीजा ने साली के साथ इस घटना को अंजाम दिया। 31 मई की सुबह परिवार के लोगों को इस घटना के बारे में पता चला। पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार किया। बच्ची के पिता की तहरीर पर रेप-हत्या समेत पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है।
PunjabKesari
मैं सरकार से कहती हूं कि मेरे पति को फांसी दें- मृतका की बड़ी बहन
अपनी छोटी बहन को खोने के बाद बड़ी बहन बहुत दुखी है। वह कहती है, ''बेटी तो पहले ही चली गई, अब बेटी जैसी बहन को भी भगवान ने छीन लिया। अगर पता होता कि मेरा पति इतना बड़ा हैवान है तो कभी बहन को अकेले सोने न देती। मैं सरकार से कहती हूं कि मेरे पति को फांसी दें। वो इसी लायक है। वो मेरी फूल जैसी बहन को खा गया। अपनी हवस के आगे उसको अपना रिश्ता भी नहीं दिखा।''
PunjabKesari
आरोपी जीजा बोला- विरोध करने पर मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था...
इस पर आरोपी जीजा का कहना है, उस रात मेरे कमरे में और रिश्तेदार सो रहे थे। मेरी पत्नी और उसकी मां साथ में सो रही थीं। थकान के कारण मैं घर के बाहर आंगन में सोने आया, तो वहां मुझे मेरी साली दिखाई दी। वो चारपाई पर सो रही थी। उसको सोता देख मैं उसके पास चला गया। वहीं चारपाई पर लेट गया। जब मेरी साली को कुछ गलत लगा तो वह उठ गई। इसके बाद वह वहां से उठकर भागने लगी, जिस पर मैंने उसको पकड़ लिया। वह बहुत चीख रही थी, इसलिए उसका मुंह उसके ही कपड़े से बांध दिया। उसके विरोध करने पर मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था। तभी पास में पड़ी सरिया से उसको मारने लगा। जब वो बेसुध हो गई, तब उसका रेप किया। वह किसी को बता न दे, इसलिए उसकी हत्या की। घर में काम के कारण बहुत थकान थी और मैंने शराब भी पी रखी थी। साली की हत्या करने के बाद मैं वहीं सो गया। सुबह जब आंख खुली, तो डर के मौके से भाग गया। लेकिन बाद में मौके पर मिले सबूतों के कारण मैं पकड़ा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static