Crime News: शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, बच्ची पैदा हुई तो खेत में फेंका

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 06:02 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर (Saharanpur) जिले के देवबंद थाना इलाके में एक युवक द्वारा कथित तौर पर नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाने और बच्ची पैदा होने पर उसे खेत में फेंकने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को उक्त घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....सूट बूट में पहुंचे चोर ने चुराया दुल्हन के पिता का नोटों से भरा बैग, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने बताया कि देवबंद निवासी 17 वर्षीय एक नाबालिग किशोरी ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया किवक्त रोड निवासी सलमान ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और जब वह गर्भवती हो गई तो युवक शादी के लिए टालमटोल करने लगा। पीड़िता ने तहरीर में आरोप लगाया कि 4 दिन पहले ही उसने एक बच्ची को जन्म दिया था जिसे आरोपी युवक सलमान जबरदस्ती जंगल में फेंकने को ले गया था। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...बदायूंः गंगा नदी में डूबे MBBS के 3 छात्रों के मिले शव, परिजनों में मचा कोहराम

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
राय ने बताया कि अभी 2 दिन पहले ही देवबंद के सांपला रोड पर एक किसान को नवजात बच्ची एक खेत की झाड़ी से बरामद हुई थी जिसका उसने इलाज कराया और फिलहाल उसका पालन-पोषण कर रहा है। उन्होंने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी सलमान के विरुद्ध रविवार को संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार करते हुए विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static