Crime News Mau: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल से 14 युवतियां और 16 युवक को पुलिस ने पकड़ा

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 03:51 PM (IST)

Crime News Mau: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में शहर कोतवाली के सहादतपुरा इलाके में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने राधा कृष्णा होटल से 14 युवतियां और 16 युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। बताया जा रहा है कि होटल में सेक्स रैकेट का गोरख धंधा चल रहा था। स्थानीय लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी। सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शहर की तीन पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने महिला सिपाहियों की मदद से सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि रेलवे स्टेशन के सामने राधा कृष्णा होटल में अवैध तरीके से लोगों को इन्ट्री दी जाने की सूचना मिली थी। लोगों को आरोप था कि होटल में अवैध तरीके से देह व्यापार चल रहा है। उन्होंने कहा कि तीन थानों की फोर्स और महिला पुलिस कमिर्यों सहित छापेमारी की गई। होटल से 14 युवक और 16 युवक को गिरफ्तार किया गया है।

PunjabKesari

गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। होटल मालिक फरार चल है। होटल के दो कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है। होटल के रजिस्टर में दर्ज सभी के नाम और आधार कार्ड की जांच की जा रही है। पकड़े गए लोगों में कुछ मऊ जिले के कुछ अन्य जिलों के लोग शामिल है। आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static