Crime News: पत्नी की बेवफाई से परेशान युवक ने की खुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 02:06 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के  शहर कोतवाली इलाके से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर मर्यादपट्टी में रहने वाले एक मजदूर ने कथित रूप से अपनी पत्नी की बेवफाई के चलते फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिजनों में कोहर मच गया। पुलिस ने बताया कि सोमवार को  शहर कोतवाली के धरोहर चौकी क्षेत्र के निवासी सतीश कुमार हरिजन (28) की शादी इसी जिले के गोपीगंज में रहने वाली पूजा से 10 महीने पहले हुई थी। पूजा शादी से पहले एक युवक से प्रेम करती थी और शादी के बाद भी वह अपने प्रेमी से मिलती थी।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि सतीश अपनी पत्नी के इस व्यवहार से परेशान था। रविवार देर शाम जब सतीश मज़दूरी करके घर लौटा तो उसने अपने मोबाइल से पत्नी को बात करते हुए देख उससे मोबाइल छीन लिया। उसे पता चला कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी से बात कर रही थी। इसे लेकर दोनों में विवाद और मारपीट हुई। इसके बाद पूजा ने फोन करके अपने प्रेमी को बुला लिया और उसके साथ चली गई। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद सतीश कमरे में गया और फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली ली। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

ये भी पढ़ें:- रक्षक सिपाही बना भक्षक: पेट्रोल पंप में साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को दिया अंजाम, निलंबित

Kanpur News: अपने कारनामों को लेकर आए दिन उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) चर्चा में बनी रहती है। ऐसे ही एक ताजा मामला कानपुर (Kanpur) जिले से सामने आया है। जहां की पनकी इंडस्ट्रियल एरिया चौकी में तैनात एक सिपाही ने साथियों के साथ मिलकर पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर लूटपाट की। वहीं,
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static