कुशीनगर में अपराधियों के हौसले बुलंद, व्यापारी को वीडियो भेज मांगी 90 लाख की रंगदारी... सीएम योगी को भी कहा अपशब्द

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 07:36 PM (IST)

कुशीनगर : यूपी के कुशीनगर जिले में शनिवार को पटहेरवा थाना क्षेत्र के नरायनपुर गांव के रहने वाले दो हिस्ट्रीशीटर भाई सुजीत शर्मा और अमित शर्मा ने सहदौली गाँव निवासी शाबिर खान को वीडियो बनाकर भेजा। जिसमें वो तमंचे के साथ व्यापारी को धमकी देते हुए 90 लाख रुपए की रंगदारी मांग रहे हैं। रंगदारी न देने पर व्यापारी को जान से मारने की भी धमकी दी। इसके बाद अपराधी यहीं नहीं रुके उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुली चुनौती देते हुए अपशब्द कहे।

वीडियो में तमंचा लहराता दिखा हिस्ट्रीशीटर
शनिवार को सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ जिसमें साफ देखा जा सकता है कि हिस्ट्रीशीटर तमंचे के दम पर धमकी दे रहा है साथ ही साथ वो बार-बार किसी भाई साहब की बात कर रहा है। अपराधी बोल रहा है कि पिछली बार तो भाई साहब के कहने पर तुझे छोड़ दिया था, लेकिन अब नहीं छोड़ूंगा। मुझे पता है कि इस काम के बाद योगी मुझे नहीं छोड़ेगा लेकिन मैं जाऊंगा तो तुझे भी साथ लेकर जाऊंगा। इतना कहने के बाद हिस्ट्रीशीटर व्यापारी के साथ ही मुख्यमंत्री को गाली देने लगता है।

PunjabKesari

व्यापारी ने पुलिस को दी जानकारी
जिसके बाद पीड़ित शाबिर खान ने पुलिस को तहरीर दी की उन्हें और उनके परिवार को एक हिस्ट्रीशीटर से जान का खतरा है। शाबिर ने बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। कुछ दिन पहले बगल के गांव नरायनपुर निवासी दो भाई सुजीत शर्मा और अमित शर्मा ने उससे 90 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। जब हमने रंगदारी नहीं दी तो हमें धमकी भरा वीडियो बनाकर भेजा। जिसमें वो मुख्यमंत्री को भी गाली दे रहा।

PunjabKesari

पुलिस ने कहा मामले की जांच कर रहे है

मुख्यमंत्री को गाली देने और व्यापारी को हिस्ट्रीशीटर द्वारा धमकी दिए जाने के मामले में कुशीनगर की पटहेरवा पुलिस ने मामला दर्ज कर के आगे की कार्रवाई। पुलिस का कहना है कि हमें आज पीड़ित ने लिखित रुप से शिकायत दर्ज कराई है। हम इस मामले को गंभीरता से ले रहे है। इस मामले में हिस्ट्रीशीटर भाईयों की जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static