यूपी में अपराधी बेखौफ, मंदिर में पुजारी की निर्मम हत्या, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 01:15 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से होली के दिन एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर बेखौफ बदमाशों ने मंदिर के अंदर पुजारी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी तब हुई जब गांव के लोगा सुबह मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे। लोगों ने बताया कि पुजारी का शव मंदिर के अंदर लहूलुहान अवस्था में पड़ा था। इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ​है।

PunjabKesari

आप को बता दें कि मामला सीतापुर जिले के थाना रामकोट क्षेत्र की है। जहां पर रामेश्वर धाम मंदिर पर लोग रात में होलिका दहन का कार्यक्रम हुआ। उसके बाद सभी ग्रामीण अपने घर चले और पुजारी भी मंदिर में सोने चले गए। सुबह जब स्थानीय लोग मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे तो पुजारी का शव मंदिर के अन्दर देखा।

PunjabKesari
हालांकि घटना के बाद थाना प्रभारी बलवंत सिह शाही, सीओ सिटी अमन सिंह एडिशनल एसपी प्रकाश कुमार व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी प्रकाश कुमार ने बताया मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static