हाईवे पर चलती कार में युवती से दरिंदगी; फोटो भी खींचे...वीडियो बनाया, वायरल करने की दी धमकी

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 02:35 PM (IST)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर एक्सप्रेस-वे पर एक युवती के साथ चलती कार में दरिंदगी की गई है। दरिंदों ने शैक्षिक प्रमाणपत्र देने के बहाने युवती को लखनऊ बुलाया और एक्सप्रेस-वे पर कार में उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया है। इतना ही नहीं दरिंदों ने उसकी फोटो भी खींच ली और वीडियो भी बना लिया।

शैक्षिक प्रमाणपत्र देने के बहाने युवती को बुलाया
जानकारी के मुताबिक, न्यू आगरा क्षेत्र की युवती को शैक्षिक प्रमाणपत्र देने के बहाने लखनऊ बुलाया और एक्सप्रेस-वे पर कार में दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके फोटो खींच लिए गए साथ ही वीडियो भी बना लिए। फिर उसे धमकी दी और भगा दिया। इस मामले में युवती ने दो लोगों के खिलाफ पारा थाने में शनिवार को मुकदमा दर्ज कराया है। युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने लगाए ये आरोप
शिकायत में दी गई जानकारी के अनुसार, युवती ने बताया कि कुछ दिन पहले फेसबुक पर घर बैठे शैक्षिक प्रमाणपत्र बनवाने का विज्ञापन देखा था। इसमें दिए गए नंबर पर संपर्क किया तो राकेश कुमार नाम के युवक से बात हुई। आरोपी ने बताया कि बिना परीक्षा दिए ही 30 हजार रुपये में वह शैक्षिक प्रमाणपत्र बनवा देगा। इसमें उसका सहयोगी श्रीनिवास मदद करता है। पीड़िता ने उसके बताए गए यूपीआई खाते में 15 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। युवती को व्हाट्सएप पर उसके नाम से बना एक शैक्षिक प्रमाणपत्र भेजा गया। कहा गया कि 10 मई को लखनऊ आकर सभी शैक्षिक प्रमाणपत्र लेकर जाओ। जब युवती लखनऊ गई तो कार सवार राकेश व श्रीनिवास से मुलाकात हुई। आरोपी कार लेकर वहां से निकले और सुनसान जगह पर गाड़ी रोक दी। युवती का आरोप है कि श्रीनिवास ने दुष्कर्म किया, आरोपी राकेश बाहर खड़ा रहा। आरोपियों ने युवती के अश्लील वीडियो व फोटो भी बना लिए। शिकायत करने पर इन्हें वायरल करने की धमकी दी। फिलहाल, पुलिस मामले में जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static