काम करने से मना किया तो दबंगों ने दलित युवक के काटे पैर

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 02:50 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला सामने आया है। जहां एक दलित युवक ने काम के लिए मना किया तो दबंगों ने पहले तो उसे जमकर पीटा। इस दौरान उन्होंने धारदार हथियार से उसके पैर काटने का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने तत्काल घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।
PunjabKesari
मामला थाना छाता के अंतर्गत बूंदी गांव का है। यहां शाम को घर के बाहर सो रहे 25 वर्षीय युवक गुड्डडू के साथ पहले गांव के 3 दबंग युवकों ने मारपीट की। इसके बाद दरांती मार कर युवक केे पैर के काट दिए। आनन-फानन में युवक के परिजन ने अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है।

पीड़ित गुड्डू ने बताया कि वह पहले टीपू के घर पर काम करता था, परंतु वह समय से पैसे नहीं देता था। जिसके चलते हमने उसका काम करने से मना कर दिया था परंतु आज उसने फिर से काम करने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इससे गुस्सा होकर उसने अपने साथियों के साथ उसे मारा पीटा। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।

गुड्डू का आरोप है कि इस बारे में जब पुलिस से शिकायत की गई तो पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इस पूरे मामले मे पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि पीड़ित ने थाने मे तहरीर ही नहीं दी गई। अगर तहरीर देता है तो दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static