दबंगों ने बरातियों से की मारपीट; कैश और जेवर लूटकर हुए फरार, दूल्हे को पीटकर किया लहूलुहान

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 03:58 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश मे महोबा जिले में पुलिस से बेखौफ दबंगों ने सड़क जाम में फंसी बारात पर हमला कर दिया। दबंगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की और 95 हजार रूपये लूट कर फरार हो गए। मारपीट में करीब 7 बाराती घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि दबंगों ने 95 हजार रुपये के साथ सोने-चांदी के जेवर भी लूट कर फरार हो गए हैं।

यह भी पढ़ेंः 'देश में हो रहा बदलाव दुनिया के लिए कौतूहल और आश्चर्य का विषय...' अमरोहा में बोले CM योगी

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उप अधीक्षक दीपक दुबे ने बताया कि बीती देर रात कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग मे मुख्यालय के पुलिस लाइन तिराहे के पास सड़क जाम की स्थिति बनी थी, जिसमें अन्य गाड़ियों के साथ सीमावर्ती मध्य प्रदेश के नोगाँव से कबरई जा रही लल्लू साहू के बेटे की बारात की एक बस भी फंसी थी। बताया गया है कि जाम में गाड़ियों को ओवरटेक करके निकल रही एक बाईक में सवार लोगों से बस के यात्रियों का किसी बात पर विवाद हो गया। जिस पर बाईक सवारों के पक्ष से मोके पर मोटर साइकिलों में सवार होकर पहुंचे करीब एक दर्जन लोगों ने बारातियों पर लाठी डंडों से हमला बोल उनके साथ जमकर मारपीट की और भाग गए। कहा जा रहा है कि हमलावर अवैध असलहों से लैस थे।

यह भी पढ़ेंः मंडप से सीधे मतदान करने पहुंची दुल्हन; बुजुर्ग मतदाताओं में भी दिखा उत्साह, देखें लोकतंत्र के महापर्व की खूबसूरत तस्वीरें...

​​​​​​​दबंगों की तलाश कर रही पुलिस
पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि उक्त घटना मे बस मे सवार दूल्हा समेत सात बाराती घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। जिसके बाद बारात अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गई। प्रकरण मे आरोप है कि मारपीट में दबंगो ने दूल्हे के पिता से 95 हजार रूपये की नकदी छीन ली। पुलिस दंबंगों की तलाश कर रही है। 

​​​​​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static