रोता रहा पीड़ित...हंसते रहे आरोपी! चोरी के आरोप में दलित युवक को खंभे से बांधकर पीटा, BJP नेता समेत 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2022 - 01:20 AM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में शौचालय सीट चोरी करने के आरोप में एक दलित व्यक्ति को बिजली के खंभे से बांधकर और उसके चेहरे पर कालिख पोत कर पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने रविवार को बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि 30 वर्षीय दलित व्यक्ति को कुछ लोगों ने खंभे से बांधकर उसके चेहरे पर कालिख पोत दी। कुमार ने कहा कि वीडियो में यह देखा जा सकता है कि दलित व्यक्ति की आधी मूंछ काट दी गई है, उसकी पिटाई की गई और उसे गांव में घुमाया गया। इस दौरान युवक रोता और आरोपी हंसते रहै।
PunjabKesari
कुमार ने बताया कि मामले की जांच में यह पता लगा कि यह घटना बुधवार को हरदिया थाना क्षेत्र स्थित पूरे हिंद सिंह गांव में घटित हुई है। उनके मुताबिक, पीड़ित व्यक्ति पर शौचालय सीट चोरी करने का आरोप लगाकर उसके साथ यह वारदात की गई। पुलिस ने इस मामले में स्थानीय भाजपा नेता राधेश्याम मिश्रा तथा सरोज और राकेश तिवारी नामक व्यक्तियों के खिलाफ बृहस्पतिवार को मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static