UP: बर्थडे पार्टी में डांसर के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 08:33 AM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) की बर्थडे पार्टी (Birthday Party) में डांसर (Dancer) को बुलाकर 6 लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया। एक अधिकारी ने कहा कि सभी आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

PunjabKesari

शराब के नशे में 6 लोगों ने कार में अगवा कर किया गैंगरेप
पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, उसकी तीन नर्तकियों की टीम को दीपक नगर में पार्टी में प्रदर्शन के लिए 6,000 रुपए में भर्ती किया गया था। शिकायत में कहा गया है कि जब वह कार्यक्रम से जा रही थी, तो शराब के नशे में 6 लोगों ने उसे एक कार में अगवा कर लिया और पास के जंगल में उसके साथ बलात्कार किया।

PunjabKesari

जाजमऊ पुलिस से शिकायत करने पर नहीं की कोई भी कार्रवाई
पीड़िता का आरोप है कि उसने अपनी शिकायत लेकर पहले जाजमऊ पुलिस से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में, उसने उन्नाव सदर में कोतवाली पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया।

PunjabKesari

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने शुरू किया तलाशी अभियान
वहीं इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक (उन्नाव) सिद्धार्थ मीणा ने कहा कि बलात्कार के आरोपों की पुष्टि के लिए पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है, जबकि आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static