शौचालय में रखे बारूद से हुआ जोरदार धमाका, 2 मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 12:21 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शौचालय के अंदर विस्फोटक पदार्थ के धमाके से दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
PunjabKesari
घटना सराय इनायत थाना क्षेत्र के दुबावल गांव की है। एसपी गंगापार नरेन्द्र सिंह का कहना है कि घर के बाहर बने ओडीएफ शौचालय के अंदर एक टीन में बारूद भरकर रखा गया था। घर के बाहर बच्चे खेलते समय शौचालय तक पहुंचे। खेलते समय ही बच्चे टीन में रखे बारूद से टकराए जिससे तेज़ धमाका हुआ। धमाका होने से दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर है। घायल बच्चे को एसआरएन अस्पताल में इलाज़ के लिए भर्ती कराया गया है।

मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। घटना के बाद जिस शौचालय में धमाका हुआ उस घर के सभी पुरुष फरार हैं। दो बच्चों की बारूद विस्फोट होने से मौत की ख़बर से गांव में कोहराम मचा हुआ है। बारूद किस लिए घर के पास बने शौचालय में रखा हुआ था इस बात की जानकारी किसी को नहीं है। मरने वाले बच्चों में एक बच्चा उसी घर का है जिसके शौचालय में धमाका हुआ जबकि दूसरा बच्चा पड़ोस का है। बारूद घर के बाहर शौचालय में क्यों रखा गया था इस पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static