जौनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रैक्टर-बाइक में जोरदार भिड़ंत, 2 युवकों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 05:10 PM (IST)

Jaunpur Road Accident: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मड़यिाहू कोतवाली क्षेत्र में ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दुर्घटना के बाद भाग रहे ट्रैक्टर चालक की बोलेरो की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की रात करीब 11:30 बजे ट्रैक्टर चालक मिट्टी लादकर जा रहा था कि भगतगंज तिराहे पर सामने से आ रही बाइक से जोरदार भिड़ंत हो गई। बाइक और चालक ट्रैक्टर में फंसकर काफी दूर तक घसीटता गया, जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari
ट्रैक्टर चालक घबराकर ट्रैक्टर से कूद कर भागने लगा। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो की चपेट में आ गया, जिससे उसकी भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रात में अंधेरे का फायदा उठाते हुए बोलेरो चालक भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की पहचान ट्रैक्टर चालक विकास यादव उफर् राजू यादव (40) व बाइक चालक संतोष सरोज (35) के रूप में हुई। बाइक सवार अपनी ससुराल रानीपुर थाना मड़यिाहू के लिए आ रहा था।

ये भी पढ़ें....
'देश में 'शरिया कानून' लागू करना चाहती है कांग्रेस...' CM Yogi ने लगाया congress पर आरोप
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में देश में 'शरिया कानून' लागू करने और जनता की संपत्ति का बंटवारा करने की मंशा जाहिर की है। योगी ने अमरोहा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, ''कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने देश के साथ गद्दारी की है और एक बार फिर गद्दारी करने के लिए अपने झूठा घोषणा पत्र के साथ आपके पास आए हैं।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static