दरिंदो ने की क्रूरता की हदें पार, अमेठी में गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेप

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 10:43 AM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश में अमेठी के मोहनगंज क्षेत्र में गर्भवती महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 35 वर्षीय गर्भवती महिला इलाज के लिए निजी वाहन से किले की तिलोई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) आ रही थी। मोहनगंज क्षेत्र में रायबरेली-फैजाबाद मार्ग के हसवा मोड़ पर टैक्सी पर सवार 4 लोगों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी महिला को बेहोशी की हालत में सड़क किनारे छोडकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि महिला को सड़क किनारे बेहोश पड़ा और उसका बच्चा बिलखता देख उधर से गुजरे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम महिला को तिलोई स्थित स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया और उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही अधीक्षक के.के. गहलौत मौके पर पहुंचे और पीड़िता के घर वालों को बुलाकर बातचीत की।

उन्होंंने बताया कि महिला आरोपियों को पहचानती है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। पीड़ित महिला ने बताया कि वारदात में 4 लोग शामिल थे, जिसमें 2 पहले निकल गए। उसने बाताया कि वह अस्पताल दवा लेने जा रही थी। महिला आरोपियों को पहचानती है लेकिन उनके नाम नहीं जानती पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static