पवन जल्लाद की बेटियां बाेलींः खुशी है कि हमारे पिता चारों दोषियों को फांसी देगें

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 04:15 PM (IST)

सहारनपुर: जब से निर्भया कांड के दोषियों को फांसी की सजा का कोर्ट ने आर्डर दिया है तबसे पवन जल्लाद सुर्खियाें में बने हुए हैं। इस मामले में पवन जल्लाद की दोनाें बेटियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हम बेहद खुश हैं। उन्होने कहा कि इस बात की खुशी है कि उनके पिता चारों दोषियों को फांसी देगें।

आपको बता देें कि निर्भया के गुनहगारों की सजा का ऐलान हो चुका है। पर सबसे बड़ा सवाल ये कि क्या एक फऱवरी को फांसी हो पाएगी? जब से फासी का आदेश हुआ है तब सेे पवन जल्लाद  इन दिनों मीडिया में काफी सुर्खियों में है, उसका कारण है निर्भया कांड के मुख्य चारों दोषियों को कोर्ट ने फांसी की सजा सुना दी है।  डेथवारंट पर साइन भी कर दिए गये है। अब उनका फांसी का दिन भी मुकर्रर हो चुका है।

पवन जल्लाद की दोनों बेटियां बेहद खुश हैं उन्हें खुशी इस बात की है कि इतिहास में उनके पिता पवन जल्लाद का नाम भी दर्ज होने वाला है। पवन जल्लाद की दोनों बेटियों ने बताया कि इन सभी दोषियों को उनके पिता फांसी देंगे।

उन्होंने इस फैसले को ऐतिहासिक बताया है। साथ ही कहा कि निर्भया के साथ इंसाफ मिलेगा । पवन की बेटियों की माने तो उनके पिता तीन पीढिय़ों से जल्लाद का काम देख रहे है। दादाजी की मृत्यु के बाद अब उनके पिता पवन जल्लाद को मेरठ जेल प्रशासन ने नौकरी पर रख रखा है।। पवन जल्लाद जो कई बड़े -बड़े दोषियों को फांसी दे चुके है।  पवन निर्भया केस के दोषियों को फांसी भी सजा देंग। पवन की दोनों बेटियां पूजा और बेबी अपने पिता के जल्लाद के काम से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि हमेंं उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं । जब उनके पिता निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटका देंगे और निर्भया की आत्मा को शांति मिलेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static