मिड डे मील के डीसी 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, आरोपी का वरिष्ठ नेताओं से है घनिष्ठ संबंध

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 10:08 AM (IST)

बिजनौर: सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार का खेल कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक मामला ठंड़ा नहीं होता दूसरा सामने आ जाता है। एसा ही एक मामला प्रदेश के बिजनौर से सामने आया है। जहां मिड-डे-मील के जिला समन्वयक राशू कुमार को विजिलेंस की टीम ने 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। विजिलेंस टीम राशू कुमार को गिरफ्तार कर अपने साथ बरेली ले गई। मूल रूप से गांव रामोरूपपुर निवासी राशू कुमार पिछले कई वर्षों से मिड डे मील के डीसी (डिस्ट्रिक्ट कोआर्डिनेटर) पद पर तैनात हैं। परिषदीय स्कूलों में उनकी देखरेख में मिड डे मील का वितरण किया जाता है। 

बरेली: रिश्वत लेते जिला उद्योग केंद्र के सहायक प्रबंधक गिरफ्तार, एंटी  करप्शन टीम ने रंगे हाथ पकड़ा - Amrit Vichar

50 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार
बुधवार को शिकायत पर बरेली से पहुंची विजिलेंस की टीम ने एक एनजीओ को मिड डे मील वितरण के लिए एनओसी देने के नाम पर 50 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि राशू कुमार संस्था को एनओसी देने के लिए लाखों रुपये की मांग कर रहे थे। 

PunjabKesari

नूरपुर ब्लॉक की ब्लॉक प्रमुख हैं राशू कुमार की पत्नी आकांक्षा चौहान 
संस्था की शिकायत पर विजिलेंस टीम ने बुधवार को उनके कार्यालय से 50 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद टीम उन्हें लेकर बरेली चली गई। बता दें कि राशू कुमार की पत्नी आकांक्षा चौहान नूरपुर ब्लॉक की ब्लॉक प्रमुख हैं। बताया जाता है कि राशू चौहान व उनकी पत्नी के सत्ताधारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से घनिष्ठ संबंध हैं। पार्टी की अधिकांश बैठकों में आकांक्षा चौहान की मौजूदगी रहती है। सोशल मीडिया में भी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी फोटो वायरल होती रहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static