प्राथमिक विद्यालय रिठौरा के पूर्व अध्यक्ष का मिला शव

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 02:20 PM (IST)

रिठौर: प्राथमिक विद्यालय रिठौरा के प्रबंध समिति के पूर्व अध्यक्ष मोहल्ला राजीव नगर के नेतराम कश्यप (55) टुक-टुक चलाकर परिवार चलाते थे। 28 फरवरी बुधवार को वह शाम पांच बजे बेटियों को बताकर डोहरा बाजार से मछली व्यापारियों को लेने घर से निकले थे। उनकी व्यापारियों से फोन पर जब बात हुई तो उन्हें 15-20 मिनट में बाजार पहुंचने की बात कही थी। बाद में उनका मोबाइल बंद हो गया। वह बाजार नहीं पुहंचे और न अपने घर तो बेटियों को चिंता हुई, उन्होंने इसकी जानकारी पड़ोस में रह रहे अन्य परिजनों को दी। सभी उनकी खोज-बीन में जुटा गए, पता नहीं चलने पर इसकी सूचना रिठौरा पुलिस को दी।

PunjabKesari

बेटियां रिश्तेदारों के साथ अधीक्षक के कार्यालय जा रहीं थीं
शनिवार को बेटियां रिश्तेदारों के साथ अधीक्षक के कार्यालय जा रहीं थीं। अचानक बेटी गुड्डी की नजर मांडल टाउन पुलिस चौकी पर खड़ी पिता की टुक-टुक पर पड़ी तो उसने यह जानकरी परिजनों को दी। पुलिस से जानकारी की तो पता लगा यह टुक-टुक ईंटपजाया चौराहा से लावारिश हालत में मिली है। उसकी चारों बैटरियां नहीं थीं। तब पुलिस ने जिला अस्पताल जाने को कहा वहां से अस्पताल पहुंचे और हुलिया बताया तो वहां से उन्हें मोर्चरी भेज दिया। वहां फोटो दिखाए गए तो बेटियों ने उसे अपने पिता के रूप में पहचान की। वहां से जानकारी मिली शव को इज्जतनगर पुलिस लाई थी।


घर से पांच दिन पहले टुकटुक लेकर निकले थे नेतराम, झाड़ियों में मिला शव
 पुलिस के अनुसार नेतराम का शव कृष्णा ढाबा के पास झाड़ियों में मिला था, परिजनों के का आरोप है। हत्या कर उनकी टुक-टुक, मोबाइल एवं रुपये आदि लूट लिए गए। मृतक की चार बेटियां हैं। उसकी पत्नी की दस वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी है। एक बेटी की शादी हो चुकी है। घर में तारा (17) ज्योति (14), गुड्डी (12) ही रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static