प्रतापगढ़ में किशोर किशोरी के शव ट्रैक पर मिले, प्रेम प्रसंग में सुसाइड की आशंका

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 08:05 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के सोनावां नगर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक किशोर और एक किशोरी के शव रेल की पटरी पर मिलने से सनसनी फैल गयी।  पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रयागराज-अयोध्या रेल मार्ग पर कोतवाली नगर के सोनावा गांव के पास रेल की पटरी पर किशोर और किशोरी का शव मिला है , दोनो की मौत बीती रात में किसी ट्रेन से कटकर हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेजा है। 

मृतकों की पहचान मोहम्मद इरफान (14) और संगल बानो (13) के रूप में की गई है पुलिस को प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या करने का अंदेशा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें:- प्रेमी ने परिजन के साथ मिलकर प्रेमिका को किया आग के हवाले, 8 साल से चल रहा था प्रेम संबंध

Crime News: फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र में प्रेमी ने परिजन के साथ मिलकर प्रेमिका के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग के हवाले कर दिया। जिससे प्रेमिका गंभीर हालत में झुलस गई। आनन-फानन में उसे सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, पीड़िता ने बताया कि मैं बीएससी और आईटीआई की छात्रा हूँ, आरोपी ने मुझसे पांच लाख की ठगी भी की है।सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी और सीओ सिटी ने पीड़िता से पूछताछ की है। परिजन ने नामजद तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static