3 दिन से लापता मासूम बच्ची का नालेे में मिला शव, परिवार में छाया मातम

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 11:30 AM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ में साढ़े 3 साल की लापता बच्ची का शव नाले में मिलने से हड़कंप मच गया। बच्ची तीन दिनों से लापता थी। परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम काे भी बुला लिया गया। पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बच्ची का शव मिलने से परिवार वालों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, रेलवे कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति रेलवे में नौकरी करते हैं। परिजनों ने बताया कि 3 दिन पहले घर के बाहर पट्टी बेचने वाला आया था। बच्ची उससे पट्टी खरीदने गई थी। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। कॉलोनी के अलावा पूरे इलाके में उसकी तलाश की जा रही थी। इसके बावजूद उसके बारे में काेई जानकारी नहीं मिल पा रही थी। गुरुवार की सुबह कॉलोनी के कुछ लोग टहलने के लिए निकले थे। उस दौरान उन्होंने नाले में एक बच्ची का शव देखा।
PunjabKesari
स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। परिवार के लोग भी पहुंच गए। परिजनों ने शव की पहचान की। सूचना पाकर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस काे इसकी रिपाेर्ट का इंतजार है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static