शादी में परिजन बने बांधा तो प्रेमी जोड़े ने उठाया खौफनाक कदम, पेड़ से लटक कर दे दी जान

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 01:22 PM (IST)

मैनपुरी आशीष सक्सेना: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक प्रेमी जोड़ ने पेड़ से लटककर सुसाइड कर ली है। आत्महत्या की घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर शिनाख्त कराई। प्रेमी जोड़े की पहचान थाना घिरोर के नगला कंचन के रूप में हुई।

PunjabKesari
मिली जानकारी के मुताबिक मामला घिरोर थाना क्षेत्र के गांव का नगला कंचन का बताया जा रहा है। जहां आज सुबह युवक और युवती गांव के बाहर शीशम के पेड़ पर लटके हुए मिले है।जिनकी पहचान 18 वर्षीय मालती पुत्री कृष्ण कुमार और 32 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र रनवीर सिंह बताए गए हैं। मृतक अनिल कुमार विवाहित बताया जा रहा है।

PunjabKesari

प्रेम प्रसंग की परिवारीजनों को लग चुकी थी भनक
जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय मालती के अपने गांव के ही 32 वर्षीय विवाहित युवक अनिल कुमार से प्रेम संबंध हो गए थे जिसकी भनक उसके परिवार जनों को लग चुकी थी। परिवारी जनों द्वारा शायद उनके प्रेम प्रसंगों का विरोध किया जा रहा था जिसके चलते कल शाम को दोनों ने घर से निकल कर गांव के बाहर शीशम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर एक साथ लटक कर जीवन लीला समाप्त कर ली।

PunjabKesari

शवो को एक साथ लटका देख परिजनों के उड़े होश 
बीते शाम दोनों के एक साथ घर से गायब हो जाने पर परिजन उनको खोजने के लिए निकले तो गांव के बाहर शीशम की पेड़ की डाल पर एक साथ दो शवों को लटका देख दोनों के ही परिजनों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही शवों को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। हालांकि मामला सजातीय होने के कारण दोनों के ही परिवारीजन मामले को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं वहीं ग्रामीणों द्वारा बताया गया एक साथ आत्महत्या करना प्रेम प्रसंग का ही मामला हो सकता है। हालांकि ग्रामीणों में प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चाएं तेजी से हो रही थी। 

क्या कहती है पुलिस
मामले को लेकर घिरोर थाना प्रभारी नरेंद्र पाल सिंह ने बताया घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी दोनों के परिवारीजन कोई कार्यवाही नहीं चाहते थे अपने-अपने शव मांग रहे थे वैधानिक कार्रवाई करते हुए मौत के कारणों का पता लगाने के लिए दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static