प्रयागराज से गायब विवाहिता का शव भदोही में मिला, मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 01:17 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) जिले से गुमशुदा विवाहिता (Missing Bride) का शव भदोही के ऊंज थाना क्षेत्र में नहर से मिला है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि शव की पहचान भदोही जिले के गोपीगंज थाना इलाके के कोइरान मोहल्ला निवासी जमील उर्फ़ बाबा ने अपनी बेटी नेहा (28) के रूप में हुई है। उन्होंने यह भी बताया की जमील ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....अखिलेश यादव का जुबानी हमला, बोले- BJP सरकार की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का है अंतर

क्या कहती है पुलिस?
भदोही के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया की जमील की बेटी नेहा की शादी 3 महीना पहले प्रयागराज जिले के हंडिया नगर निवासी फ़ारूक से हुई थी, दोनों की जाति अलग होने और दहेज को लेकर विवाद चल रहा था। उन्होंने बताया कि मिली जानकारी के मुताबिक 10 फरवरी की रात पति -पत्नी के बीच भी विवाद हुआ और 11 फरवरी से नेहा ससुराल में नहीं थी। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक नेहा की सास हमीदुन निसा ने 13 फरवरी को हंडिया थाना में बहू की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। कुमार ने बताया की बृहस्पतिवार देर शाम ऊंज थाना इलाके से गुजर रही एक नहर में मंगापट्टी गांव के पास कुछ गांव वालों ने एक शव को देखा और पुलिस को सूचना दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कर रही BJP - मायावती

मृतका के घर वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप
उन्होंने बताया कि देर रात शव की शिनाख्त जमील ने बेटी नेहा के रूप में करते हुए ससुराल वालों पर बेटी की हत्या कर शव फेंक दिए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। भदोही के पुलिस अधीक्षक ने बताया की चूंकि इस सम्बन्ध में गुमशुदगी की प्राथमिकी हंडिया थाना में दर्ज की गई है, इसलिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट समेत सभी तथ्यों को प्रयागराज जिले की हंडिया पुलिस को भेजा जा रहा है और आगे की विवेचना एवं अन्य विधिक कार्रवाई वहीं होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static