संदिग्ध परिस्थितियों में लापता बच्ची का मिला शव, हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 07:51 PM (IST)

गाजियाबाद: जिले के थाना साहिबाबाद इलाके से गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई 6 वर्षीय बच्ची का शव उसके घर से महज 30 मीटर दूरी पर बरामद हो गया। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है, क्योंकि गले पर रस्सी के निशान भी पाए गए हैं ? जैसे ही इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पुलिस की 6 टीम आरोपी की तलाश में जुट गई हैं। गाजियाबाद में इस तरह की घटना 15 दिन के अंदर दूसरी हुई है।क्योंकि इससे पहले नंद ग्राम क्षेत्र से भी लापता हुई बच्ची का शव बुलंदशहर में बरामद हुआ था।

घर से 30 मीटर की दूरी पर मिला शव
जानकारी के मुताबिक थाना साहिबाबाद इलाके के गांव करहेड़ा में रहने वाले एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची 1 दिसम्बर गुरुवार को घर के बाहर खेलती हुई अचानक ही संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गयी। जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई तो पुलिस ने गांव से सटे सिटी फॉरेस्ट में कई घंटे का कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया। लेकिन किसी का कोई पता नहीं चल पाया। उधर बच्ची के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। अचानक ही स्थानीय लोगों ने बच्ची के घर से महज 30 मीटर की दूरी पर बच्ची के शव को पड़ा देखा तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

 खुलासे के लिए टीम गठित 
एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार को थाना साहिबाबाद इलाके के करेड़ा गांव में रहने वाली एक मासूम बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई थी।जिसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने तत्काल प्रभाव से गुमशुदगी दर्ज करते हुए आसपास के इलाके में कौन बिना ऑपरेशन चलाया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। उन्होंने बताया कि बच्ची के घर से 30 मीटर की दूरी के जंगल में ही मासूम बच्ची की लाश बरामद हुई है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि बच्ची की हत्या करने वालों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की 6 टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार कर सकता कठोर कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static