Firozabad Crime News: घर से लापता हुई किशोरी का खेत में मिला शव, घोंटकर हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 05:59 PM (IST)

Firozabad Crime News: जनपद के टूंडला थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम से लापता एक किशोरी का शव शनिवार सुबह खेत में मिला। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस अधीक्षक (नगर) सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि 15 वर्षीय लड़की शुक्रवार शाम से ही अपने गांव से लापता थी और उसका शव शनिवार सुबह एक खेत में मिला। उन्होंने बताया कि शव के पास उसका दुपट्टा पड़ा था जिससे आशंका है कि गला घोंटकर उसकी हत्या की गई।

उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस महानिरीक्षक (आगरा) दीपक कुमार ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। हालांकि परिजनों हत्या के बाद शव फेंके जाने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें:- पत्नी को मौत के घाट उतारने वाला हत्यारा पति चढ़ा पुलिस के हत्थे, एनकाउंटर में हुआ लंगड़ा

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में 35 वर्षीय महिला वकील की हत्या में शामिल होने के आरोप में उसके पति को शनिवार सुबह यहां एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) पीयूष कुमार सिंह ने कहा कि टीपी नगर थाना क्षेत्र के न्यू मेवला हाफिजाबाद कॉलोनी में 7 जून को अज्ञात बदमाशों ने दूध खरीदकर घर लौट रही महिला वकील अंजलि गर्ग की उनके घर के सामने दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस संबंध में टीपी नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया था। गर्ग के अपने पति रोहित वर्मा उर्फ काकुल से मतभेद थे और संपत्ति को लेकर उनका अपने ससुराल वालों से भी विवाद था। मामले में वर्मा संदेह के घेरे में था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static