लापता युवक का 13 दिन बाद गंगा किनारे मिला शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 08:32 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक 25 वर्षीय युवक लापता हो गया। काफी छानबीन के बाद भी युवक का कहीं पता न चला सका। इस दौरान परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट स्थानीय थाने में दर्ज करा दी। बीते 13 दिन बाद गंगा किनारे एक शव पड़ा मिला। इस पुलिस ने मामले की जानकारी परिजानों को दी। परिजनों ने युवक की शिनाकख्त की तो  उसकी 25 वर्षीय पुत्र प्रीतम सिंह उर्फ विजय वर्मा के रूप में हुई। पुलिस शव को विधिक कार्रवाई करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
बता दें कि पड़ोसी जनपद कन्नौज के गुरसहायगंज निवासी विंदर सिंह वर्मा नें बीते 30 जून को थाना पुलिस को तहरीर दी। जिसमे कहा कि उनका 25 वर्षीय पुत्र प्रीतम सिंह उर्फ विजय वर्मा 29 मई को घर से बाइक लेकर लापता हो गया। पुलिस नें थाने में प्रीतम की गुमशुदगी दर्ज कर ली। पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि कमालगंज थाना क्षेत्र के गंगा किनारे एक युवक का कंकाल पड़ा मिला। जिस पर शिनाख्त के लिये परिजनों को पुलिस नें सूचना दी। सूचना मिलने पर विंदर सिंह उनका पुत्र तेजराम व दामाद सुखवीर मौके पर आ गये। उन्होंने कपड़ों आदि से उसकी शिनाख्त प्रीतम उर्फ विजय के रूप में की। जिससे पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई।

दारोगा जितेन्द्र पटेल नें तत्काल शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बहनोई सुखवीर नें बताया कि प्रीतम की मौसी कल्लू नगला में रहती थी। लेकिन वह अक्सर पड़ोसी गांव जंजाली नगला निवासी प्रेमिका पूजा से मिलने चला जाता था। बीते दिनों वह पूजा को भगाकर ले गया और परिजनों के लाख प्रयास के बाद शादी का लालच देंने पर वापस लौटा और पूजा को उसके घर छोड़ दिया।

मृतक प्रीतम के भाई तेजराम नें थाना पुलिस को तहरीर दी। जिसमे आरोप लगाया कि प्रीतम की हत्या उसके दोस्त उदयवीर पुत्र राजाराम, रामू पुत्र हरीराम, ललित पुत्र बबलू, अनुज पुत्र विश्राम निवासी जंजाली नगला में की है। तेजराम ने पुलिस को बताया कि उदयवीर की बहन पूजा को प्रीतम भगा कर ले गया था| इसी खुन्नस में उसकी हत्या की गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static