मैनपुरी में हुई जानलेवा बारिश, दीवार गिरने से दो बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 12:25 PM (IST)

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कल से भारी बारिश हो रही है। मैनपुरी में भी हो रही बारिश ने तबाही मचाई है। यहां पर अलग-अलग स्थानों पर बारिश के कारण दीवार गिर गई और मलबे में दबने से दो बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इन हादसों के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पहला हादसा
भारी बारिश की वजह से थाना कुरावली क्षेत्र राजलपुर में आज सुबह दीवार गिर गई। दीवार गिरने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला की कप्तान सिंह जाटव के मकान की दीवार बारिश के कारण गिर गई है। हादसे में छप्पर के नीचे सो रहीं ममता देवी (40) और दिलीप कुमार (35) निवासी डी -29/ए इरशाद गार्डन साहिबाबाद गाजियाबाद की दीवार के मलबा में दबकर मौत हो गई। मृतक युवक अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। ममता देवी के बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दूसरा हादसा
जिले के थाना भोगांव क्षेत्र के गांव शिवपुरी में भी भारी बारिश के कारण हादसा हो गया है। यहां पर गांव  निवासी मनोज यादव का पक्का मकान बन रहा है। जिस कारण बुधवार की रात वह पत्नी फूलन देवी, दो बच्चो 3 वर्षीय हर्ष और दो माह की वर्षा के साथ कच्चे मकान में सो रहे थे। रात करीब 11 बजे मकान की कच्ची दीवार भर भराकर दंपती और बच्चों पर पलट गई। हादसे मे दोनों मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तीसरा हादसा
वहीं, जिले में बारिश की ही वजह से एक और दर्दनाक हादसा हो गया। यह हादसा भोगांव क्षेत्र के गांव कटरा ब्योंति कलां में हुआ है। यहां के रहने वाले रामू (25) पर बुधवार की रात मकान की दीवार पलट गई। हादसे में रामू की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे के बाद घर में चीख-पुकार मची हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static