PRD के जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 05:37 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के खामपार थाने में डायल 112 में तैनात प्रांतीय रक्षक दल (PRD) के एक जवान ने गोरखपुर जिले में स्थित पैतृक आवास पर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
भाटपार रानी के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिव प्रताप सिंह ने शुक्रवार को बताया कि PRD जवान की कुछ दिनों पहले गौरीबाजार थाने में तैनाती थी।जिसे खामपार थाने में स्थानांतरित कर दिया गया था और वह इन दिनों अवकाश पर अपने गांव गया था। सीओ ने परिजनों से मिली जानकारी के हवाले से बताया कि PRD जवान की पहान दुर्गेश पासवान (28) के तौर पर हुई है और वह गोरखपुर जिले के अमडीहा गांव का रहने वाला था।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि पासवान ने अमडीहा स्थित पैतृक घर पर बृहस्पतिवार एवं शुक्रवार की दरमियानी रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना झंगहा के प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि वह वर्तमान समय में घटनास्थल पर मौजूद हैं तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्रवाई कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें.....
मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी बोले- पिता मेरे लिए एक रास्ता छोड़ गए हैं....

माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा उमर अंसारी सपा नेताओं के साथ मोहम्मदाबाद के काली बाग में अपने पिता की कब्र पर पहुंचा। जहां उमर अंसारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे पिता गरीबों की मदद करते थे। अब लड़ाई का वहीं रास्ता वह मेरे लिए छोड़ गए हैं। अब हम गरीबों की मदद करेंगे और उनके साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि पिता की मौत स्वाभाविक नहीं है, बल्कि सुनियोजित हत्या है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static