गम में बदलीं शादी की खुशियांः रातभर पति का इंतजार करती रही नई नवेली दुल्हन, सुबह बाग में फंदे पर लटका मिला शव तो मचा कोहराम

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 09:53 PM (IST)

शाहजहांपुर: नई नवेली दुल्हन पति का इंतजार करते-करते सो गई, सुबह हुई तो युवक की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। एक दिन पहले जिस घर में दुल्हन के आने की खुशी में मंगलगीत गाए जा रहे थे,शनिवार को वहां रोने-बिलखने की आवाजें सुनाई दे रहीं थीं। शादी वाले घर में अचानक घटित हुई इस घटना से ग्रामीण सहित हर कोई सन्न है। फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचित किए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। 

PunjabKesari

पति का इंतजार करते-करते सो गई दुल्हन
थाना जैतीपुर के गांव गौहापुर निवासी रामनाथ के बेटे 20 वर्षीय अवधेश कुमार की 19 अप्रैल को गाजे-बाजे के साथ बरात ले जाकर क्षेत्र के एक गांव की लड़की को ब्याह कर लाया। घरवालों ने दुल्हन का दरवाजे पर स्वागत किया। खुशी में मंगलगीत गाए गए। देर रात परिवार के सभी लोग सो गए। चूंकि शादी का माहौल था, इसलिए परिवार में किसी ने अवधेश की तरफ ध्यान नहीं दिया कि वह कहां है। इधर कमरे में दुल्हन भी पति का इंतजार करते-करते सो गई। शनिवार सुबह गांव वालों ने बाग में फंदे से लटका अवधेश का शव देखा तो सभी के होश उड़ गए। शादी वाले घर में एकाएक कोहराम से गांव के लोग सन्न रह गए। नई नवेली दुल्हन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया। 

PunjabKesari

मामले की कोई जानकारी नहीं,  तहरीर आती है तो मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगीः पुलिस
थानाध्यक्ष जैतीपुर अवधेश सेंगर ने बताया कि थाने में कोई सूचना नहीं दी गई, इसलिए घटना के बारे में जानकारी नहीं है। कोई तहरीर आती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static