बदायूं हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 5, इलाज के दौरान एक घायल ने दम तोड़ा

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 04:34 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश में जनपद बदायूं के कोतवाली बिसौली क्षेत्र के बिसौली आंवला मार्ग पर स्थित गांव में धूप से बचने के लिए शनिवार दोपहर पीपल के पेड़ के नीचे बने चबूतरे पर बैठे लगभग छह-सात लोगों को बेकाबू पिकअप वाहन ने कुचल दिया जिसमें 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे में घायल एक और व्यक्ति ने आज रविवार को दम तोड़ दिया जिसके बाद इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है।

एक घायल की हालत अभी भी गंभीर
इस हादसे में उप जिलाधिकारी कल्पना जायसवाल ने रविवार को बताया कि इस हादसे में पहले चार लोगों की मौत हुई थी, जबकि दो अन्य लोग घायल हुए थे। उनके मुताबिक, आज सुबह बदायूं राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान नेत्रपाल (47) की मौत हो गई और इसके साथ ही इस दुर्घटना में मरने वालों की संख्या अब पांच हो गई है। घटना में घायल एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

कल हुआ था हादसा
बिसौली कोतवाली इलाके के पैगाम भीकमपुर गांव में हुए इस हादसे में प्रकाश (42) पुत्र रामसिंह, ब्रह्मपाल (35) पुत्र मोहनलाल, धनपाल (55) पुत्र श्यामलाल,  ज्ञानसिंह (40) पुत्र राजाराम समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रामवीर और नेत्रपाल गंभीर रूप से घायल हो गएl सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उप जिलाधिकारी बिसौली कल्पना जायसवाल ने बताया है कि ग्राम भीकमपुर में पेड़ के नीचे बैठे लोगों को एक अनियंत्रित पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी, इस दुर्घटना में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे,  जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे में आज एक की मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static