जौनपुर में पूर्व प्रधान की हत्या: पुरानी रंजिश में बाइक सवार दबंगों ने मारी थीं गोलियां, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 02:13 AM (IST)

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सिंगरामऊ क्षेत्र में गोली लगने से घायल पूर्व प्रधान की गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र के इनामीपुर गांव के पूर्व प्रधान सत्य प्रकाश उर्फ मुकेश तिवारी (45) को बुधवार देर शाम बाइक सवार तीन लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते तमंचे से गोली मारकर घायल कर दिया था। मुकेश के बाएं हाथ और पेट में गोली लगने से वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। आनन-फानन उन्हें बदलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से भी मुकेश तिवारी को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया,  जहां गुरुवार को पूर्व प्रधान ने दम तोड़ दिया। उधर, मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
PunjabKesari
सिंह ने बताया कि मामले में वादी प्रमोद कुमार तिवारी (निवासी : इनामीपुर थाना सिंगरामऊ) की तहरीर के आधार पर अंकज तिवारी, दीपक तिवारी उर्फ भगवान (निवासी इनामीपुर सिंगरामऊ) और घनश्याम पांडेय (निवासी जगदीशपुर सिंगरामऊ) के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तीनों को जलालपुर के हौज टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static