UP Election 2022: लखनऊ पहुंचे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, योगी के गढ़ में करेंगे प्रचार- प्रसार

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 12:57 PM (IST)

लखनऊ: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यूपी में चुनावी संग्राम के बीच आज लखनऊ पहुंचे है। केजरीवाल सोमवार से अगले चार दिनों तक यूपी में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे और समर्थन जुटाने की कोशिश करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान वह सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में भी आप की प्रचार के जाने वाले है।

 

https://up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/delhi-cm-arvind-kejriwal-reaches-lucknow-will-campaign-in-yogi-s-stronghold-1552209

PunjabKesari
बता दें कि केजरीवाल आज सुबह करीब 11 बजे लखनऊ पहुंचे, यहां अमौसी एयरपोर्ट पर आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया।वहीं, आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने अभियान की शुरुआत राजधानी लखनऊ के कैसरबाग में एक जनसभा को संबोधितकरते हुए करेंगे। माहेश्वरी ने कहा, ”केजरीवाल बाराबंकी, प्रयागराज और गोरखपुर भी जाएंगे और कई चुनावी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।” केजरीवाल के साथ पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभावी और संजय सिंह और दिल्ली के 3-4 विधायक भी होंगे। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर (सदर) सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static