हिंदू राष्ट्र की मांग करना असंवैधानिक: तौकीर रजा बोले- ऐसी मांग करने से देश का होगा एक और बंटवारा

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 11:11 PM (IST)

रामपुर: इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने शनिवार को कहा कि हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले मुल्क का एक और बंटवारा चाहते हैं, इसके खिलाफ वह तिरंगा यात्रा निकालेंगे। हम हुकूमत ए हिंद के टुकड़े नहीं चाहते।
PunjabKesari
हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर कार्यवाही होनी चाहिए
रज़ा ने पत्रकारों से कहा कि हिंदू राष्ट्र की मांग करना असंवैधानिक है। इसके खिलाफ राष्ट्रपति से मुलाकात कर मांग की जाएगी। ऐसे लोगों के खिलाफ हुकूमत हिंद को मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही करनी चाहिए। मांग के विरोध में 15 मार्च को यात्रा शुरू कर 20 मार्च को राष्ट्रपति से मांग रखी जायेगी। जिस तरह खालिस्तान की मांग करने वालों के खिलाफ कार्यवाही होती है उसी तरह हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर कार्यवाही होनी चाहिए। हमें अंदेशा है कि ऐसा होने पर मुस्लिम राष्ट्र की मांग भी होने लगेगी।
PunjabKesari
हिंदू लड़कों ने क्या हिंदू समाज की लड़कियों का हक नहीं मारा ?
तौकीर रजा खां ने कहा कि पूरे देश में 10 लाख से अधिक मुस्लिम लड़कियों को लालच देकर, बहकाकर और अगवा करके उनकी हिंदू लड़कों से शादी करा दी गई। इसे घर वापसी का नाम दिया गया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि पीएम से सवाल करता हूं कि ऐसा कर हिंदू लड़कों ने क्या हिंदू समाज की लड़कियों का हक नहीं मारा। ऐसा करने वाले और उनकी हिमायत करने वाले न तो हिंदू समाज के हितैषी हैं और न देश के। बल्कि वह देश के गद्दार हैं।

मोदी सरकार मुस्लिमों के साथ इंसाफ नहीं कर रही है
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबका साथ, सबका विकास का नारा पूरी तरह झूठा है। कुछ कट्टरवादी हिंदू देश में नफरत का बीज बो रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी कीमत पर देश को बंटने देना नहीं चाहते हैं। जो लोग हिंदू-मुस्लिमों को बांटना चाहते हैं, उनकी शिनाख्त कर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार मुस्लिमों के साथ इंसाफ नहीं कर रही है। जिन मुस्लिमों का कत्ल हुआ है उनका कत्ल करने वालों के घर पर भी बुलडोजर चलना चाहिए, आरोपियों की गिरफ्तारी होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static