ममता बनर्जी का ‘भाजपाई वॉशिंग मशीन’ का डेमो वायरल...अखिलेश ने ली चुटकी, बोले- UP में चल रहा है एडवांस मॉडल

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 06:24 PM (IST)

लखनऊ: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीते दिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) को वॉशिंग मशीन करार दिया। इसी कड़ी में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए ट्वीट किया और कहा कि, "दीदी ने भ्रष्टाचार की कालिख से पुते लोगों को भाजपा में शामिल होने पर सफ़ेदपोश होकर बाहर निकालनेवाली जिस ‘भाजपाई वॉशिंग मशीन’ का डेमो दिखाया है, उसका उप्र में एडवांस मॉडल चल रहा है जिसमें माफ़िया भी धुल जाते हैं और धोनेवाले ख़ुद भी।... सरकार माफ़िया न सही तो ऐसे लोगों की ही सूची दे।"

 

दरअसल, सीएम ममता और उनकी पार्टी की ओर से तंज कसा गया कि ‘बीजेपी शासन में केंद्रीय एजेंसियों के जरिये विपक्ष को परेशान किया जाता है लेकिन जैसे ही कोई विपक्षी नेता बीजेपी में शामिल होता है तो वह निर्दोष हो जाता है। टीएमसी की ओर से इस प्रदर्शन का वीडियो भी ट्वीट किया गया। इसमें बताया गया कि यही है ‘बीजेपी की वॉशिंग मशीन का जादू।’ वहीं, प्रदर्शन के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं की ओर से ‘वॉशिंग मशीन.. भाजपा’ के नारे लगाए गए।
PunjabKesari
ममता बनर्जी ने बीजेपी पर तंज कसने के लिए एक अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की ओर से तैयार किए गए मंच पर एक प्रतीकात्मक वॉशिंग मशीन लगाई गई। इसे बीजेपी की वॉशिंग मशीन बताया गया। ममता बनर्जी ने इसमें काले कपड़े डाले और सफेद निकाले। जानने योग्य है कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले, पश्चिम बंगाल में स्थानीय निकाय चुनाव होने हैं। उससे पहले केंद्र से मिलने वाले फंड को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर राज्य में केंद्रीय योजनाओं के लिए फंड नहीं देने आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static