डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य बोले- पूरी दुनिया में बज रहा है PM मोदी का डंका

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 05:43 PM (IST)

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता का डंका सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि सात समंदर पार के देशों में भी बज रहा है। मौर्य ने यहां एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सभी विपक्षी दल भी यदि एक छत के नीचे आ जाये, फिर भी देश की जनता अगले साल होने वाले आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को पहले से भी ज्यादा सीटों पर जितायेगी।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है कि जिस अमेरिका ने कभी उनको वीजा देने से मना कर दिया था, आज उसके राष्ट्रपति उनका ऑटोग्राफ मांग रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा की ताकत बढ़ रही है। भारत ही नही बल्कि पूरी दुनिया मोदी मय हो रही है।  उप मुख्यमंत्री ने केंद्र व प्रदेश सरकार की चल रही विभिन्न योजनाओं और उपलब्धियों को गिनाते हुये कहा कि यह 56 इंच के सीने का ही कमाल है कि मोदी ने पूरे विश्व में स्वदेशी टीकाकरण को लोगों की सहायता के लिए पहुंचाया। अपने देश के 220 करोड़ लोगों तक टीका का डोज दिया। हर जगह उन्होंने अपनी क्षमता सिद्ध की। जो देश हमको आंख दिखाता है, उसके घर में घुसकर हम सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं।    
PunjabKesari
उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पार्टी का बूथ स्तर तक का संगठन तो बनाते ही हैं। अब मोर्चा का भी बूथ स्तर तक संगठन बनाएं। जिससे 2024 में पार्टी को भारी बहुमत मिले। नौ महीने बचे हुए हैं नौ महीने में एक नई पीढ़ी आ जाती है। कार्यकर्ता अपना सब कुछ दे। मोदी कार्यों की बृहत चर्चा की और कहा कि आत्मनिर्भर भारत आंतकमुक्त भारत विकासशील भारत बनाना है। इससे पहले केशव मौर्य ने विंध्य क्षेत्र की अधिष्ठात्री देवी मां विंध्यवासिनी देवी दरबार में दर्शन पूजन किए। उन्होंने निर्माणाधीन विंध्य कोरिडोर का निरीक्षण भी किया। इस अवसर पर विधायक रत्नाकर मिश्र, रमाशंकर सिंह पटेल अनुराग पटेल विनीत सिंह सहित सभी पदाधिकारी एवं मोर्चा के पदाधिकारियों सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static