नीतीश पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा निशाना, कहा- "आगे कुआं और पीछे खाई है"

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 03:24 PM (IST)

वाराणसी: बिहार में मचे राजनीतिक घमासान के बाद एनडीए गठबंधन टूट गया  है। वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया है। उसके बाद से भारतीय जनता पार्टी नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साध रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने नीतीश पर जमकर जुबानी हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि नीतीश के सामने आगे कुआं और पीछे खाई है। दरअसल, नीतीश कुमार की (जदयू ) पार्टी और और राजद ने गठबंधन कर के नई सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है। बता दें कि इसके पहले 2013 में दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन हुआ था।

बता दें कि बीजेपी से गठबंधन तोड़कर  बिहार में आज शपथ ग्रहण समारोह जारी है। आज दोपहर 2 बजे राजभवन में नीतीश कुमार ने आठवीं बार मुख्यमंत्री की शपथ ली और वहीं, तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। दरअसल, आज केशव प्रसाद मौर्य दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में आए थे। उन्होंने सुबह बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश कुमार मन में कोई चीज रखकर जिस रास्ते पर चल रहे हैं, वह कोई रास्ता नहीं है। उनके सामने आगे कुआं पीछे खाई है। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार के शपथ लेने से हमें कोई समस्या नहीं है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static