एटा दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा - मैनपुरी अब भाजपा का गढ़...

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 03:17 PM (IST)

एटा (सैय्यद आशु) : गुरुवार को जिले के दौरे पर पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैनपुरी अप सपा का नहीं बल्कि कमल का गढ़ है। मुलायम सिंह यादव का हम सम्मान करते हैं लेकिन इस बार लोकसभा के उपचुनाव में इतिहास बदलेगा और खतौली,रामपुर, मैनपुरी में कमल खिलेगा व भाजपा की प्रचंड जीत होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर शिवपाल यादव देश निर्माण में सहयोग करना चाहते है तो वो भाजपा का साथ दे सकते है।  

PunjabKesari

जैसे रामपुर जीता वैसे ही मैनपुरी जीतेंगे

जिले के दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पत्रकारों से कहा कि जैसे हमने रामपुर का चुनाव जीता वैसे ही मैनपुरी का चुनाव भी जीतेंगे। भाजपा का तमाम लोग सहयोग कर रहे हैं और शिवपाल अगर सहयोग करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। सपा में जो कलह है इसका लाभ भाजपा को मिलेगा। मोदी और योगी जी की सरकार ने जनता के लिए इतने काम किए हैं कि वह हमारे पक्ष में है।

PunjabKesari

रघुराज सिंह शाक्य को प्रचंड वोट मिलेंगे

डिप्टी सीएम के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी एटा के दौरे पर आए थे। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मैनपुरी में भाजपा नंबर वन पर है। उपचुनाव में विभिन्न स्थानों पर जैसे हमारी जीत हुई है वैसे ही मैनपुरी का भी रण जीतेगे। रघुराज सिंह शाक्य को प्रचंड वोट मिलेंगे। समाजवादी पार्टी के पास झूठे वादों के अलावा और कुछ भी नहीं है। सपा परिवारवाद वाली पार्टी है। अखिलेश यादव ने पूरी पार्टी को दरकिनार कर अपनी पत्नी को चुनाव में उतार दिया।

PunjabKesari

भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में हुए शामिल

डिप्टी सीएम ने पुलिस लाइन स्थित सभागार में कुछ विभागों के अधिकारियों से बातचीत की इसके बाद डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष कार द्वारा मैनपुरी के लिए रवाना हो गए। जहां भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में भाग लिया। इससे पहले हेलीपैड पर सांसद राजवीर सिंह  और जिले के सभी विधायकों, भाजपा नेताओं ने डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का स्वागत किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static